बबिता जी की कमाई | जानिए महीने का कितना कमाती है बबिता जी ?

तारक मेहता का उल्टा चश्मा जिसमें बबीता जी (मुनमुन दत्ता)का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री की महीने की कमाईकितनी है क्या ख्याल आपके में मन में कभी ना कभी तो आया ही होगा.

दिलीप जोशी से लेकर मुनमुन दत्ता तक, अपने पसंदीदा तारक मेहता का उल्टा चश्मा अभिनेताओं में से प्रत्येक की प्रति एपिसोड कमाई का पता लगाएं।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC) भारत में एक सफल टीवी शो रहा है, जो 15 वर्षों से अधिक समय से चल रहा है। जेठालाल, दया, तारक मेहता और बबीता जी जैसे प्रिय पात्रों ने इसकी लोकप्रियता में योगदान दिया है। यह भारत में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले सिटकॉम में से एक है।

शो की लगातार सफलता और इसके प्रतिष्ठित किरदारों ने इसे भारतीय टेलीविजन का अभिन्न हिस्सा बना दिया है। आइए उन लोकप्रिय कलाकारों की प्रति एपिसोड कमाई पर नज़र डालें जिन्होंने 15 साल से ज़्यादा समय से दर्शकों का मनोरंजन किया है।

आपने भी तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी शो देखा होगा जो की काफी पॉपुलर शो है इसके सभी किरदार बहुत ही अच्छे हैंजो की अपने-अपने टैलेंट सेलोगों का मनोरंजन करते हैं. तो चलिए जानते हैं की बबीता जी का किरदार निभाने वाले अभिनेत्री की महीने की कमाई कितनी है.

बबिता जी की कमाई | जानिए महीने का कितना कमाती है बबिता जी ?

मुनमुन दत्ता, जिन्हें TMKOC में बबीता जी के नाम से जाना जाता है, अपने जीवंत व्यक्तित्व और आकर्षक रूप के लिए प्रसिद्ध हैं। प्रशंसक विशेष रूप से जेठालाल के साथ उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री और दोस्ती को बेहद पसंद करते हैं। बताया जाता है कि वह तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रति एपिसोड 50,000 से 75,000 रुपये तक कमाती हैं।

दिलीप जोशी (जेठालाल) की कमाई

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल के रूप में अपनी भूमिका के लिए मशहूर दिलीप जोशी, शो में एक पसंदीदा और बेहद मनोरंजक किरदार हैं। उन्होंने अपार लोकप्रियता हासिल की है और पिछले कुछ वर्षों में एक घरेलू नाम बन गए हैं। टीवी सीरीज़ के प्रत्येक एपिसोड के लिए, उन्हें लगभग 1.5-2 लाख रुपये की फीस मिलती है, जो उन्हें उनकी अपार लोकप्रियता के कारण TMKOC पर सबसे अधिक भुगतान पाने वाले अभिनेता बनाता है। इसके अलावा, जोशी अपने करियर की शुरुआत में “मैंने प्यार किया” और “हम आपके हैं कौन” जैसी सफल बॉलीवुड फ़िल्मों में भी नज़र आ चुके हैं।

Leave a Comment